बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानी की अक्षय कुमार और रवीना टंडन जब एक साथ परदे पर दीखते तो लोगो को बहुत अच्छा लगता था ।इनकी जोड़ी लोगो को कुब्स पसंद थी और बता दे की अक्षय और रवीना दोनों शादी करने ही वाले थे की एक रात को कुछ ऐसा हुआ जिस वजह से सब कुछ बदल गया ।साल 1992 में आयी फिल्म ‘मोहरा ‘ में दोनों ने एक दूसरे के साथ काम किया था और इस फिल्म के बाद दोनों के बिच में प्यार भी हो गया था ।फिल्म का गाना ‘टिप-टिप बरसा पानी ‘ में तो दोनों ने आग ही लगा दी थी ।इस गाने में दोनों ने रोमांस किया था जो की लोगो को खूब अच्छा लगा ।इसके बाद बाद दोनों काफी जगह एक दूसरे के साथ दिखाई देने लगे ।लेकिन फिल्म ‘खिलाडियों का खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान अक्षय और रेखा की करीबी की खबरें हर तरफ आई।

एक तरफ रवीना अक्षय के प्यार में काफी डूबी हुई थी और वो तो अक्षय के लिए अपना करियर तक छोड़ने को राजी हो आगयी थी वही दूसरी तरफ अक्षय और रेखा के प्यार के किस्से सुनने को मिलने लग गए थे और यह खबर सुनने के बाद रवीना टूट गयी थी ।जब फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाडी ‘ रिलीज हुई थी उसके बाद एक पार्टी के दौरान अक्षय और रेखा देर रत तक एक साथ थे और जब रवीना ने ये सब देखा तब उन्होंने अक्षय से अलग होने का फैसला करलिया था ।यह रात ही दोनों के प्यार की आखिरी रात बन गई, नहीं तो ये कहा जा सकता है कि शायद आज रवीना टंडन के पति अक्षय कुमार होते। यह कहानी यहां खत्म नही होती।

बॉलीवुड में कभी भी पूरा सच सामने नहीं आता हैं ,उनमे कुछ सचाई तो काफी ज्यादा अफवाहे भी होती हैं ।इसके बाद अक्षय और रवीना को लेकर काफी अफवाहे सुनने को मिली और इनके रिश्ते को लेकर काफी बाते बननी भी शुरू हो गयी थी । इस रिश्ते की कई परतों को उघेड़ा खुद रवीना टंडन ने। उन्होंने अलगाव से उबरने के बाद अक्षय के बारे में कई खुलासे किए।

रवीना ने तो एक बार ये कह दिया था की अक्षय काफी लड़कियों के साथ सगाई कर चुके हैं ।फिल्मी कैरियर पर असर ना पड़े इसलिए बात को छुपाने के लिए कहते थे। लेकिन बढ़ते वक्त के साथ धीरे धीरे दोनों अपने अपने रस्ते चल पड़े और फिर अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी की और रवीना ने अनिल थडानी से शादी की और आज दोनों अपने अपने परिवार के साथ खुश हैं ।