एंटरटेनमेंट डेस्क. फिल्म ‘धड़क’ का रिव्यू पढ़कर मुझे रोना आता था। मैं खुशी के मारे घंटों बाथरूम में बैठकर रोती थी। ये कहना है श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का। गुरुवार को फिल्म ‘धड़क’ की सक्सेस पार्टी हुई। पार्टी में जाह्नवी ने मीडिया से बातचीत की। पार्टी में जाह्नवी पिंक कलर की फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस में गॉर्जियस दिखीं। जाह्नवी के अलावा पार्टी में ईशान खट्टर, प्रोड्यूसर करन जौहर, डायरेक्टर शशांक खेतान सहित अन्य सेलेब्स मौजूद थे। स्क्रीनिंग में सीटों पर छिपकर बैठते थे ईशान-जाह्नवी…

– मीडिया से बात करते हुए डायरेक्टर शंशाक खेतान ने कहा फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान लोगों का रिएक्शन देखने के लिए ईशान और जाह्नवी आगे की सीटों पर छिपकर बैठ जाते थे। दोनों बहुत ज्यादा नर्वस थे। इंटरवेल में भी अपनी जगह से नहीं हिलते थे। इस डर से कि कहीं कोई उन्हें पहचान न ले।

– धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक है। फिल्म ने अभी तक करीब 60 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। वहीं, फिल्म ने वर्ल्डवाइल्ड तकरीबन 71.56 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

– बातचीत में जाह्नवी ने खुलासा किया कि मां श्रीदेवी के बिना जिंदगी के बारे में सोचना भी उनके लिए मुश्किल है। उन्होंने कहा- ”अभी तक मैं इस हकीकत से उबर नहीं पाई हूं कि वे अब हमारे बीच नहीं है। मैं मां के अंतिम संस्कार के अगले ही दिन ही धड़क की शूटिंग करना चाहती थी, ताकि बिजी हो जाऊं और उनकी याद न सताए। लेकिन शूट ही कैंसिल हो गई थी।